अनिल कपूर ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सीजन 3 के साथ डिजिटल स्ट्रीमिंग की दुनिया में एंट्री की है। इससे पहले कई बार सलमान खान के इस रियलिटी शो में बतौर मेहमान शामिल हो चुके अनिल कपूर अब जियो सिनेमा पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ का तीसरा सीजन होस्ट कर रहे हैं। उनका ये नया अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और यही वजह है कि 8.8 मिलियन यानी 80 लाख से भी ज्यादा व्यूज के साथ अनिल कपूर के रियलिटी शो ने पिछले हफ्ते इंडियन स्ट्रीमिंग स्पेस में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो और फिल्मों की सूची में नंबर वन की पोजीशन हासिल की है।
अनिल कपूर के बिग बॉस ओटीटी के साथ पिछले हफ्ते साक्षी तंवर की ‘शर्मा जी की बेटी’ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रौतू का राज’ जैसी कुछ नामचीन फिल्में रिलीज हुई थीं, इन फिल्मों के अलावा ‘पंचायत’ और ‘कोटा फैक्ट्री’ जैसी वेब सीरीज से भी अनिल कपूर के बिग बॉस का सीधा मुकाबला था। लेकिन इन सभी फिल्म और वेब सीरीज को पीछे छोड़ते हुए अनिल कपूर ने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड कर दिया है।
दरअसल, बिग बॉस ओटीटी के पहले और दूसरे सीजन के मुकाबले इस शो का तीसरा सीजन काफी अलग और चैलेंजिंग हैं। लेकिन इस बार जियो सिनेमा ने ‘बिग बॉस ओटीटी 3 की स्ट्रीमिंग’ सिर्फ पेड सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध कराई है, और इसलिए ऑडियंस को इस शो की तरफ आकर्षित करते हुए उन्हें 29 रुपये का सब्सक्रिप्शन खरीदने के लिए राजी करने की जिम्मेदारी अनिल कपूर पर थी। अब उनके शो को मिली व्यूवरशिप से ये साबित हो गया कि अनिल कपूर इस मिशन में सफल हो गए हैं।